Logo
Construction World - Hindi Edition
Share to

Construction World - हिन्दी पत्रिका
Subscription Price
1 Year (12 Issues)
432 -288
720

*Offer not available for Agencies. Agencies are advised to mail Subscriber @ ASAPPinfoGlobal.com for the rate card.

*Rates mentioned are for delivery in India only. International customers kindly send a subscription request to Subscriber@ASAPPinfoGlobal.com or Click Here For International Subscription Offers

Subscription Price
1 Year (12 Issues)
1032 -288
1320

*Courier Charges Included In Price.

*Offer not available for Agencies. Agencies are advised to mail Subscriber@ASAPPinfoGlobal.com for the rate card.

हालिया पुल जमीदोंज होने के हादसों, लंबे समय से प्रतीक्षारत पुल लैंडमार्क्स के समापन तथा मेगा लांचेज की पृष्ठभूमि में मई के संस्करण में सीडब्ल्यू उन नवोन्मेषी विधियों, सामग्रियों, उपकरण तथा गुणवत्ता मानकों की पड़ताल कर रहा है जो देश भर में एक स्वस्थ कनेक्टिविटी स्थापित करने में सहायक हो सकता है। इस संस्करण में इसे भी प्रमुखता से प्रस्तुत किया जाता है कि कैसे क्रशर इनोवेशन्स निर्माण कंपनियों और प्रशासनिक अधिकारियों के कामकाज को अधिक उत्पादकता के साथ काम करने में मदद कर रहे हैं और कैसे भारतीय कांक्रीट उपकरण उपयोगकर्ता, उच्च – क्षमता उपकरण के समकालिक उपयोग के साथ कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। इससे भी अधिक, यह संस्करण 575 मीटर लंबे 8.88 बिलियन रुपये के सिग्नेचर ब्रिज जो कि भारत का पहला विषम केबल आधारित ब्रिज है, उसे भी प्रस्तुत करता है। साथ ही, इंदौर मनपा आयुक्त तथा इंदौर स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट ईडी शहर में निर्माण और निविदा अवसरों की बात करते हैं।

साल 2018 में भारतीय रियल इस्टेट में 4 बिलियन डालर की लागत के निजी इक्विटी इनवेस्टमेंट के साथ ही, कमर्शियल क्षेत्र का हिस्सा 70 फीसदी है। मैगनजीन में विशेष तौर पर सीडब्ल्यू प्रापर्टी टुडे ने उन प्रापर्टी सौदों की पड़ताल की है जिन्होंने इसे शीर्ष पर स्थापित किया है। इसके साथ ही यह भी जानने लायक है कि आखिर कैसे अशोक लेलैंड भारत का पहला कार्यालय बन गया है जिसे एलईईडी वी 4.1 प्लेटिनम प्रमाणन प्राप्त हुआ है।

पढ़ने का आनंद लीजिये !

कंस्ट्रक्शन वर्ल्ड सबसे ज्यादा प्रसारित होनेवाली निर्माण कारोबार पत्रिका है। इसके भारत और खाड़ी देशों में दो अलग-अलग संस्करण प्रकाशित होते हैं। 18 साल पुरानी इस मासिक पत्रिका में सर्वाधिक सटीक, अद्यतन और सामयिक जानकारी प्रदान की जाती है और यह अपने पाठकों को भारतीय निर्माण उद्योग का सम्पूर्ण, गहरा और समझदारीभरा विश्लेषण प्रस्तुत करती है। पत्रिका की पहुंच भारत में और विदेश में प्रमुख निर्णयकर्ताओं तक है। यह भारत और विदेश में सभी प्रमुख और बड़े व्यापार प्रदर्शनियों, सेमिनारों और कांफ्रेंसेस में भी प्रसारित की जाती है।

पाठकवर्ग : इंजीनियर्स, भवन-निर्माता, आर्किटेक्ट्स, बिजनेस डेवलपर्स, कॉन्ट्रैक्टर्स और भवन सामग्री तथा निर्माण उपकरण के निर्माता तथा डीलर्स।

विषय-वस्तु : प्रत्येक संस्करण में फीचर्स, अपडेट्स तथा प्रमुख इंटरव्यूज होतें हैं जो प्रोजेक्ट्स, इंफ्रास्ट्रक्चर्स, भवन सामग्री, उपकरण, प्रौद्योगिकी, नये उत्पाद, डिजाइन एवं आंतरिक साज-सज्जा, भवन निर्माण कीमतें, संपत्ति दरें, वित्त, मानव संसाधन, सुरक्षा, निविदायें, ठेके और भी बहुत सारे विषयों के सारे पहलूओं को समाहित करते हैं।


Add your review

Submit Review